segunda-feira, 16 de junho de 2014

MOON AND PIGEONS

बिस्तर और उसके दो चेहरों में महिला
अस्पताल से घूमना, एक सुबह 2009 में, कान्वेंट में कुछ litters थे. मेरा ध्यान पकड़ा एक झूठ बोल महिला, यह मेरी छोटी बहन थी. मैं सही पक्ष पर पहली बार देखा था, और मुझे और भी अधिक आ मेरी irmã.Ao वहाँ था, मैं बाएं गाल कल्पना की. बाईं ओर एक और महिला थी. मैं intrigued गया था. मैं स्ट्रेचर चारों ओर चला गया और छोड़ दिया पर फिर प्रोफाइल कल्पना की, मेरी बहन थी. संक्षेप में, एक महिला, दो अलग चेहरे.

दो पिट बुल उनके हाथ चाट

मैं शहर के चारों ओर चला गया एक रात, मैं एक भीड़ लगा और एक अजीब घर के एक यार्ड मिला, दरवाजा खोला और अंदर चला गया, पिछवाड़े के लिए गया था, घर की ओर अतीत, एक पूल, और दो महिलाओं, शांत नहीं था. मैं मौजूद नहीं था के रूप में अगर पूल के आसपास कुछ गोद, धीरे से, और, मेरी उपस्थिति ध्यान नहीं दिया. छोड़ने पर, एक समय के बाद, दो पिटबुल मेरी ओर आया. क्या मेरे आश्चर्य था और उनमें से कोई भी बस हर एक के दाहिने हाथ पाला कोई शोर,, एक और अपने बाएं हाथ growled या बनाया है, मुझ पर हमला किया. और मैं, चुपचाप जानवरों का कोई भौंकने छोड़ दिया.

चर्च में आध्यात्मिक संदेश फूलदान के लिए भगवान के प्यार के रहस्योद्घाटन
"क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ"

अंधेरे के sunlit पथ - चांद 40 गुना ज्यादा
 "एक उपदेशक तो पत्थर दोहाई देंगे."
"यीशु मैं मार्ग, सत्य और जीवन हूँ कहा. कोई आदमी पिता के इधार लेकिन मेरे द्वारा cometh".

पागल की संपाती अनुभव - पागल, तुम थे जो सोचा था?
एक मनोरोग अस्पताल होने के नाते, वे एक बार वे सोचा था कि क्या कुछ ICD10 पूछा गया था. और पहली retrocou ने कहा, 'मैं यह यीशु मसीह सोचा था, और मैं क्रूस पर मरने के लिए जा रहा था. "; दूसरा, ". मैं भी यह यीशु था, और मुझे मार मुझे क्रूस पर चढ़ाने के लिए जा रहे थे" बारी; तीसरा, बारी में कहा: "प्रारंभिक लक्षणों में मैं यह है कि वे मेरे साथ ऐसा मुझे मिल गया और नहीं तो मुझे, मैं झाड़ियों के नीचे छुपा में रहते थे सूली होगा जो यीशु मसीह सोचा था." विस्तार से सब वे यीशु मसीह लगा कि है, कोई नहीं आदि मोहम्मद, बुद्ध, चिको जेवियर, कहा.
 "पागल रास्ता गलती नहीं"


स्पष्ट होलोग्राम - दिल की धड़कन और एक बढ़े हुए चेहरे

01.01.2009 - पूरे ब्रह्मांड में ले जाया गया और आकाश दो भागों में विभाजित किया गया था दिन - चरम गति पर कताई सितारे.
सुबह के माध्यम से चलना, नए साल की शाम, अकेलापन और छोटापन की भावना, मैं भगवान याद आ गया. और वह मैं अकेला एक और नए साल खर्च क्यों होगा, पर सवाल उठाया है कि सुबह परेशान. मैं विचारशील था और मुझे इतने लंबे समय के लिए अकेले रहना है, और विशेष रूप से, उस तारीख पर दुनिया के बहुत से उनके परिवारों के साथ मनाता है जिसमें के लिए उचित नहीं सोच रहा है, चलने रखा. कुछ ही मिनटों के बाद, मैं एक अंधेरी गली भर में आया था, जब मैं आकाश, भगवान के निर्माण का काम, और, जगह के अंधेरे को देखते हुए यह स्पष्ट रूप से तारा समूह और आकाशीय तिजोरी पर अन्य स्थिर सितारे दिखाई देता निरीक्षण शुरू किया. अचानक स्टार आधा आकाश में विभाजित के रूप में अगर सब,,, धीरे धीरे आधा दक्षिणावर्त और आधा वामावर्त मोड़, शुरू हुआ. गति बढ़ाने, और कुछ समय घूमती बहुत उच्च गति, सब जब तक बारी बारी से करने के लिए जारी किया गया था. आंखों में और पूर्व में दूसरों की तुलना में ज्यादा बड़ा पश्चिम एक में, एक सफेद स्टार की तुलना में छोटे दिखाई दिया, हालांकि, लाल, बड़े बड़े, सफेद सितारा दिखाई दिया. दोनों एक दूसरे के खिलाफ एक परवलयिक गति से एक में, परवलय के शिखर को पूरा करने के क्रम में आसमान को पार कर गया. इसलिए कि coalesced और परवलय के शिखर पर सिर्फ एक बड़ी सफेद स्टार बन गई.
संदेश?
"मैं और पिता एक हैं."

दिसंबर 2008 - कहां पुराने नियम के सर्वशक्तिमान है?
पोर्टो वेल्हो, ब्राजील के शहर में दिसंबर 2008 के भोर में चल रहा था, अचानक गुस्से में, पाखंड, प्यार की कमी के कारण देश में, जीवन के लिए नफरत है. एक अचानक अंधेरे एवेन्यू, अंधेरी रात, अमावस, या पदों पर एक रोशन चिराग रोया. रोया: "मैं कहाँ भगवान सत्य धर्म दुनिया प्यार की बात करते हैं, लेकिन क्योंकि कहां सर्वशक्तिमान, पुराने नियम है जो इतने सारे धर्मों के साथ इस धरती पर सच्चाई क्या है इस दुनिया में है मरने के लिए चाहते हैं तभी!? मैं "मरना चाहते पाखंड देखते हैं. आत्मा, खुला था मौत के आवेदन का उद्देश्य ईमानदार था. यह प्राचीन समय में के रूप में, भगवान जी के हाथों से मरने के लिए सोचा गया था. कोई विचार या आत्महत्या विचार कर रहा था. भगवान, आप मौजूद हैं, तो यह प्रकट: कह रहा हो: भगवान से एक जवाब चाहते थे. दो मिनट पारित कर दिया. फिर भी एवेन्यू चढ़ाई, शांत, जबकि एक असामान्य दृश्य के साथ सामना करना पड़ा जब एक मोड़, जब संपर्क: उत्तर: चांद (उस रात अमावस्या थी) भूमि पर आया था और लगभग चालीस को दिखाया हम हर रात को देखने के सामान्य चंद्रमा की तुलना में अधिक बार, एवेन्यू पूरी तरह से अपने मार्ग के किनारे, एक तीव्र स्पष्टता प्रबुद्ध गया था. ठोड़ी दृश्य को sagged. जवाब था. भगवान को चुनौती दी है, वह अपनी शक्ति को दर्शाता है.
यहोशू सूरज बंद कर दिया के रूप में एक सितारा, यीशु के जन्म में ले जाया गया, उसी तरह चाँद भी ले जाया गया.
लेकिन कुछ का कहना है: "एक उपदेशक है, जहां पत्थर दोहाई देंगे."
विभिन्न धार्मिक कहानी सुनी, लेकिन रहस्य जानने के लिए पता नहीं था.
लगभग दो साल बीत चुके हैं.
शास्त्र का एक मार्ग पढ़ते समय, वहाँ यह था: "यीशु ने कहा मैं मार्ग, सत्य और जीवन हूँ."

संदेश व्हाइट स्टार और लाल
"मैं और पिता एक हैं."

मेडिकल प्रमाण पत्र: डी, ​​उसके विचारों की शक्ति के साथ सितारों है कि चाल.
"मूर्खों वार भ्रमित."

आंखों और माथे के माध्यम से संचार

एक्स - रे में बतख

लाल ड्रैगन, दिल और वापस दो नुकीला तलवारें में तीर

दक्षिण पश्चिम की ओर 20 सितारे

शरीर चर्च में 180 डिग्री बदल जाता है


चर्च में ताश के पत्तों की एक घर की तरह गिर गया. उपदेशक का क्रोध.


संकेतन
हरे और सफेद
हरे और लाल
गुलाबी और हरे रंग
बकाइन
चांदी और लाल
ब्लू पारदर्शिता

चंदवा रोशनी का परीक्षण: काला, लाल और सफेद


/ 2009 2008 में ब्राजील में बाढ़


यूनिवर्सल में: "आप क्या कर रहे हैं देखते हैं." और क्षितिज पर अंधेरे और घने बादलों की ओर इशारा किया.

यीशु मसीह के महामहिम - मसीह के सिंहासन पर

"काबू कि उसे करने के लिए मैं मैं भी overcame के रूप में भी, मेरा सिंहासन में मेरे साथ बैठने के लिए अनुदान देगा, और अपने सिंहासन में अपने पिता के साथ नीचे सेट कर रहा हूँ."
वर्ष 2009; स्थान: अस्पताल; मेरे पास एक आवाज कह, "डर नहीं, मैं तुम्हारे साथ हूँ.". एक विशाल दर्द, के रूप में अगर ऊपर से नीचे, और धीरे धीरे ऊपर की तरफ दिल से गुजर रही एक तीर की तरह कुछ करने के लिए और कहा कि दो नुकीला तलवारें, एक अजगर के लिए बढ़ा दिया जो उसकी पूंछ, उसके सिर पर hovered के रूप में फेफड़ों की ऊंचाई. एक विशाल उत्पीड़न, अभूतपूर्व एक संघर्ष. मुझे हार आसन्न मृत्यु के शिकार करने के लिए नहीं जा रहा रखने की जरूरत है. वह मेरे साथ था, लेकिन जीत लिया. एक विशाल बल मेरे शरीर का ख्याल रख रही थी, और जीत धीरे धीरे शांत आ रहा था. यह शक्ति है कि यह लगभग 500 पाउंड वजन के रूप में यदि आपको लगता है, बहुत था, और एक सिंहासन पर बैठे तरह लगता है. यह एक विशेष शरीर, अवर्णनीय कुछ की तरह है.


मंजिल पर दृष्टि, मछली, कुत्तों, रथों, घोड़ों, सांप


दुश्मन मेरे दाहिने हाथ पर हमला किया और एक सूख हाथ की तरह है
मैं एक सिंहासन की तरह, उसकी बाहों में ही प्रकट जो भगवान आध्यात्मिक आ रहा है, से एक चेतावनी से पहले किया गया था जब यह अभी भी घर में फरवरी 2013 में रात थी. आध्यात्मिक संघर्ष की चेतावनी थी.
     रात, एक भीड़ उन्नत के रूप में, एक अजीब और आक्रामक बल मेरे दाहिने हाथ का कब्जा ले लिया. मेरा हाथ, एक सूख हाथ की तरह हाथ से कोई आंदोलन था. मेहनत से मुझे लगता है कि असामान्य और दुश्मन बल से अपने आप को छुड़ाने की कोशिश की.
      वह कुत्ता था.
     मुझे हावी करने के लिए चाहते हैं, कितने नियमों पृथ्वी पर, वह, मनोगत विज्ञान का पिता.
    समाधान शब्द यीशु था. हालांकि, यह शब्द बर्दाश्त नहीं कर सकता, यह जानकर कि आप मेरे दाहिने हाथ desapoderasse बनाने के लिए, उसके खिलाफ इसका इस्तेमाल किया.
      एक वाक्य में कहते हैं:
नहीं आर
और नहीं
नहीं है
मुझे नहीं पता
नहीं है
नहीं टी
मुझे नहीं पता

नहीं एक
नहीं

कोई विकास
मुझे नहीं पता
नहीं एक
नहीं बी
नहीं

और नहीं

और नहीं
कोई एल
और नहीं

कोई च
नहीं यू
नहीं जी
मुझे नहीं पता
नहीं आर
एक नहीं

कोई विकास
और नहीं

नहीं वी
नहीं ओ
नहीं है


      क्षणों बाद वह इसलिए यीशु के नाम पद का समर्थन है, और नहीं नहीं किया गया था.

एक बाज की तरह


रंग दीवार में चित्र


तीन बंदूकें उसके सिर पर बताया - एयर बेस


और कहा: "मैं तुम्हें कल हूँ."



चांद पर चार कबूतर

नवंबर 2008: लाल, सफेद और काले, और परियोजना में विफलता, कई दिनों तक चली जिसमें एक समायोजन चरण, वहाँ था Palios साथ फीका प्रकाश है, जो खोजने के लिए प्रयास के साथ जॉन पॉल द्वितीय अस्पताल में एक लंबे सत्र के बाद, विभिन्न आत्माओं के बीच संघर्ष के संकेत के साथ निर्माता के साथ धुन, के विभिन्न संकेत के साथ. इस चरण के बाद, पथ Campos बिक्री, और अपनी पहली कोने, एक गैर पक्की सड़क थी पीछा किया.
एक जमीन साइन, एक जानवर की तरह तीन सींग और कई जंक्शनों के साथ एक "मानव पशु" प्रारूप,, के साथ एक पेड़ के कगार पर कई. फर्श विभिन्न अन्य संकेतों. एक गाइड वाला पक्षी और आवश्यक व्याख्या. मैं पूरी तरह से पता नहीं था. आकाश ग्रे हो गया और खोलने के लिए शुरू किया, चाँद वर्धमान में फार्म शुरू किया; मैं चाँद की व्याख्या करने में विफल रहा है और एक पक्षी के आकार अलग हो गया है; मैं फिर से चाँद तीन काले और सफेद पक्षियों के साथ, का गठन किया गया था, फिर से कोशिश की. यह बहुत मुश्किल है और मेरे लिए भारी था.
एक कुत्ता जमीन के अंदर था और एक क्रॉस के लिए जरूरत के बारे में मुझे बताया. पड़ोस में लोग आंत के रूप में, उल्टी, या तो बुरी तरह से आगे नहीं बढ़ रहे थे. निराशा उन्हें जकड़ लिया. मैं शांत था.
महीने के अंत में तीन काली टोपी के साथ एक बंद हाथ का आकार ले लिया.
मैं बाहर गया और ऐसा हुआ कि वास्तव में कैसे समझ में नहीं आया, मुझे लगता है कि विलय खत्म करने के लिए जाना पसंद किया.
अगले दिन शहर में मक्खियों की तीव्र हमले के कुछ घरों में कुछ स्थानों पर, दूषित पानी, कई मरे हुए कुत्ते, आग में, वहाँ था.


चाँद का नियंत्रण बाईं आंख और सूरज की दाहिनी आंख


हरे और धूप




इब्रियों 7 में दशमांश के रहस्य

सबसे पहले, हम tithing के दायित्व के बारे में है या नहीं पर चर्चा की.

यह 3.8 एमएल सहित कई मार्ग से जोड़ा गया था क्योंकि अंतिम दशमांश, यहूदी लोगों के लिए, यहां तक ​​कि अनिवार्य था. यह सब्जियां, फलियां, भेड़ और बैल की भूमि, अर्थात् के उत्पादों के दसवें था. लक्ष्य लेवियों को समारोहों के माध्यम से, यहूदी लोगों के अध्यादेश को सर्वशक्तिमान डेरा जहां मंदिर और आज्ञाकारिता का प्रतीक बनाए रखने के लिए किया गया था. दशमांश से यहूदियों के पापों की क्षमा के लिए पशु बलि आवश्यक किए जा रहे थे.

इस दिन के लिए, और दुनिया के निवासियों के लिए, यीशु मसीह और क्रूस पर उनकी मृत्यु के आगमन के बाद, एक बड़ा परिवर्तन किया गया था. विभाजन बनाने बलिदान की स्ट्रिंग के लिए एक अंत देने मतूशेलह के पुजारी के तहत पुरानी वाचा, और सही पुजारी और सही बलिदान, यीशु मसीह के नई वाचा, में प्रवेश करती है, तो उसकी मौत के बाद मंदिर में घूंघट, किराया था जानवरों.

हालांकि, मतूशेलह के पुजारी के तहत, इब्रियों 7.2 के रूप में, इब्राहीम युद्ध (राजाओं की) हत्या की लूट से लिए गए सभी का दशमांश, एकत्र की.
Heb 7.5 लेवियों लोगों से दशमांश इकट्ठा. यह भी (वहाँ अभी तक पैदा नहीं हुआ था, क्योंकि वह उतरा जिस से) लेवी इब्राहीम के व्यक्ति में दशमांश भुगतान कि इब्रियों 7.9 में कहते हैं.
इब्रियों 7:11 में एक और सवाल: पूर्णता लेवीय पुजारी में आया था, तो वे नए पुजारी बढ़ा क्योंकि? पुजारी परिवर्तन जब के लिए कानून के परिवर्तन (Heb 7:12) जरूरी भी कर रहे हैं.

Heb 7:13-14 यीशु मसीह, नई पुजारी (और नहीं लेवी के गोत्रा) यहूदा के गोत्रा ​​का है. नहीं एक कामुक आज्ञा के कानून के बाद, स्थायी जीवन की शक्ति के रूप में यहूदा यीशु मसीह के जनजाति के एक पुजारी हमेशा के पुजारी का गठन किया गया था (Heb. 7:17) वहाँ कभी नहीं गया था.

Heb 07:18 कारण इसकी कमजोरी और inutilidade.E कानून कुछ भी सिद्ध नहीं होता, पूर्वगामी अध्यादेश को निरस्त कर दिया.

इसलिए लेवीय कानून यीशु मसीह की मृत्यु के बाद श्रद्धालु की दशमांश इकट्ठा करने के लिए वहाँ नहीं है, को निरस्त कर दिया.













लोकतंत्र परमेश्वर के राज्य के एक उलट है?

हम सिर शरीर की सभी गतिविधियों के समन्वय के साथ बनाया गया था. मस्तिष्क के रूप में अच्छी तरह से, सिर में तंत्रिका तंत्र के लिए महत्वपूर्ण है, और वहाँ से, पूरे शरीर गतिविधि नियंत्रित किया जाता है.

और दुनिया में लंबे समय के राजा प्रणाली के प्रमुख थे, और आमतौर पर शरीर, अर्थात् लोगों भर में अपने आदेश का पालन जहां राजतंत्र, का शासन था. आदेश में यह पसंद है, उसके द्वारा जारी किए गए या, सत्ता का केंद्र था नहीं थे.




इतिहास की रोशनी क्या हैं

यह उनके राजकुमार शक्तिशाली लोग, और भी समूह का हिस्सा से जुड़े विश्व भर में बिखरे हुए मनोगत बिरादरियों में छिपकर नियंत्रित जहां ग्रह पृथ्वी की छाया सरकार का ही प्रभाव है, विश्व शक्ति के दिशा निर्देशों का सेट.
अच्छाई की छवि बेचते हैं, लेकिन पृष्ठभूमि में हवा की रियासतों और शक्तियों के बच्चे हैं, जादू की सरकार, यह पृथ्वी पर मनुष्य के अस्तित्व का पता बाद से मौजूद है कि जादू.
वे लोगों को अपने बयान के लिए सहायता मुहैया रूप में उपयोग दुनिया है, जहां की, दार्शनिक, वैज्ञानिक और राजनीतिक प्रगति के प्रतीक हैं मतलब है कि, और नए प्रभु के रूप में उन्हें हकदार को धोखा. एक चालाकी से लोगों लेकिन कुछ भी नहीं.
वे एक भगवान है, लेकिन वे भगवान के दुश्मन की सेवा में छिपा है कि विचार व्यक्त करते हैं.

यीशु ने अपने शिष्यों से कहा: "चलो, यह दुनिया की अगली राजकुमार है क्या. और मैं उस पर कुछ भी नहीं है. "

बहुत भगवान इस ग्रह को नियंत्रित करता है कि खुद को धोखा देना, यह सच नहीं है. ग्रह अंधेरे के राजकुमार द्वारा शासित है.


क्या यीशु ने तुम्हें क्या करना चाहता है


"मेरे शब्द रहता है जो कोई भी, और उस शब्द यह, मैं और मेरे पिताजी आ गए और उसके साथ हमारे निवास कर देगा मुझे दिया था, जो मेरे पिता था, मेरा नहीं है.": यीशु ने कहा

और उन्होंने कहा, "अपने आप ही सब कुछ है और अपने पड़ोसी से ऊपर भगवान प्यार है."

और भी "अपने पूरे दिल से और अपने सारे मन के साथ, सभी अपनी आत्मा के साथ, अपनी सारी शक्ति के साथ भगवान प्यार.

लेकिन तुम रखना चाहिए शब्द क्या है? सभी मानव जाति के लिए लिखा गया था, जो नए करार या नई वाचा,.

और क्या: मैं प्यासा था, "आप मुझे पीने दे दी है. मुझे भूख लगी थी, तुम मुझे खाना दे दिया. , नंगा था पहनने के लिए मुझे दिया. मैं तुम मुझे यात्रा था, जेल में था. मैं तुम मुझे यात्रा करने के लिए थे, बीमार हो गया था. "यह तुम भगवान से प्यार एक रास्ता है.

Nenhum comentário:

Postar um comentário